बीजेपी सांसदों के बाद विधायकों ने भी खोला अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2016 - 03:49 PM (IST)

आगरा(बृज भूषण): देश के वित्त मंत्री के ज्वैलरी पर एक प्रतिशत का उत्पाद शुल्क लगाए जाने के बाद देशभर में सर्राफा व्यवसायियों के महाविरोध के चलते अब भाजपा के विधायकों ने भी वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरू कर दिया है। 
 
इसी क्रम में आगरा उत्तर से बीजेपी के विधायक जगन गर्ग ने सर्राफा व्यवसायियों के विरोध प्रदर्शन को जायज ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि वित्त मंत्री विभाग किसी बड़े अर्थशास्त्री, या फिर किसी बड़े व्यापारी को दिया जाए। अरुण जेटली एक अच्छे वकील हैं इसलिए अरुण जेटली को वित्त मंत्री से हटाकर देश का कानून मंत्री बना दिया जाए। वित्त मंत्री के कामकाज की जानकारी अरुण जेटली को नही है, इसीलिए अधिकारियों के बहकावे में आकर अरुण जेटली के इस तरह के फैसले लेने से पार्टी का बड़ा नुकसान हो रहा है। भाजपा विधायक के बागी तेवरों ने वित्त मंत्री को हटाने की मांग को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचना शुरू हो गई है।
 
जेटली के इस कदम का विरोध व्यापारियों द्वारा लगातार किया जा रहा है। इससे पहले कुशीनगर के सांसद राजेश पांडेय भी वित्त मंत्री के फैसले का विरोध कर चुके हैं। पाण्डेय ने तो यहां तक कह दिया कि जेटली का जनता की समस्याओं से कोई लेना देना ही नहीं है।