साधना सिंह के बाद बीजेपी के इस विधायक ने दिया मायावती पर आपत्तिजनक बयान

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 03:14 PM (IST)

बस्ती: साधना सिंह के मायावती पर टिप्पणी करने के बाद यूपी की राजनीति में मचा घमासान अभी थमा नहीं था कि अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मायावती पर अपत्तिजनक बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया। सुरेंद्र सिंह ने साधना के बयान का समर्थन करते हुए मायावती को किन्नर जैसे स्वभाव वाली बता डाला।

इतना ही नहीं सिंह ने मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनकी दुकान बंद हो गई थी, जिसके बाद सपा रूपी केरोसिन तेल डाल कर ताला खोला गया है। उन्होंने कहा कि अब टिकट बिकेगा और तिजोरी भरी जाएगी। टिकट बेचने वाला कभी गरीबों का दिल नहीं जीतता। विधायक सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने बसपा को डंक मारने वाली बिच्छू तो सपा को विष छोड़ने वाला सांप बताया है।

बता दें कि बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह यहां एक इंटर कॉलेज के वार्षिक समारोह में शामिल होने आए थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं।

जानने योग्य है कि साधना सिंह ने कहा था कि मायावती ना तो महिला लगती हैं और ना ही पुरुष लगती हैं। गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा था, 'वह महिला नारी जाति पर कलंक है। जिस महिला की आबरू को बीजेपी के नेताओं ने लुटते-लुटते बचाया उसी ने सुख-सुविधा के लिए अपने वर्चस्व को बचाने के लिए अपमान को पी लिया। ऐसी महिला तो किन्नर से भी ज्यादा बद्तर है। वह ना नर है, ना महिला है उसकी किस श्रेणी में गिनती करना है।'

Tamanna Bhardwaj