Sonbhadra News: पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लाश के पास सो गया पति, फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 11:29 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुद लाश के पास सो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।



जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के कोरची टोला इलाके की है। जहां के निवासी राम प्यारे (50) का शनिवार शाम को किसी बात को लेकर अपनी पत्नी ललिता देवी से झगड़ा हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि राम प्यारे मारपीट पर उतर आया। इसी के चलते उसने पास पड़ा डंडा उठाकर पत्नी के सिर पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद वो पत्नी की लाश के पास सो गया।



आरोपी पति गिरफ्तार 
वहीं, किसी तरह इस घटना की भनक पड़ोसियों को लग गई। इसके बाद पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया है। 

Content Editor

Harman Kaur