पुलिस ने काटा चालान तो लाइनमैन ने सिखाया ऐसा सबक कि थाने में मच गई खलबली

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 05:14 PM (IST)

आगरा: लाइनमैन का चालान काटना पुलिस को उस समय भारी पड़ गया जब नाराज लाइनमैन ने थाने की बत्ती गुल कर दी। इतना ही नहीं थाने पर छह लाख रुपये का बकाया बिजली बिल भी थमा दिया। मामला जैसे ही सोशल मीडिया में आया अधिकारियों में खलबली मच गई। कई घंटे तक थाने में अंधेरा रहा। अधिकारियों के बीच बातचीत के बाद देर रात जाकर कनेक्शन जुड़ सका।

क्या है पूरा मामला?
मामला मंगलवार दोपहर लगभग तीन बजे का बताया जा रहा है। फीरोजाबाद की लेबर कॉलोनी सब स्टेशन पर तैनात लाइनमैन दुपहिया वाहन से जा रहा था। रास्ते में चौकी इंचार्ज चेकिंग कर रहे थे। हेलमेट न होने पर चौकी इंचार्ज ने पांच सौ रुपये का चालान कर दिया। आरोप है कि चालान से भड़का लाइनमैन सीधा दफ्तर पहुंचा और एसडीओ को बात बताई। इसके बाद लाइनमैन ने शाम लगभग पांच बजे लाइन पार थाने की बिजली काट दी। साथ ही बिजली विभाग का 6.66 लाख रुपये के बकाए का चालान भी काट दिया। इसकी खबर लगते ही खलबली मच गई। लाइन मैन श्रीनिवास का कहना था कि एसडीओ के कहने पर लाइन काटी गई थी।

सत्‍यापन के बाद जोड़ा कनेक्‍शन 
रनवीर सिंह, एसडीओ लेबर कॉलोनी विद्युत स्टेशन ने बताया कि पुलिस द्वारा मनमाने तरीके से चालान काटे जा रहे थे। लाइनमैन को चार महीने से वेतन नहीं मिला है, कहां से चालान भरेंगे। बकाए में थाने की लाइट काटी गई थी। बिल सत्यापन करवाकर कनेक्शन जोड़ा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static