स्पेशल ट्रेन में श्रमिक की मौत के बाद अखिलेश ने पत्नी को भेजा 1 लाख की आर्थिक मदद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 01:19 PM (IST)

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन में यात्रा कर रहे प्रवासी श्रमिक की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है, साथ ही मृतक की पत्नी को 1 लाख की आर्थिक मदद की है। आजमगढ़ के सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में स्थानीय नेताओं ने मृतक के घर जाकर पत्नी को चेक सौंपा।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण देशभर में लगाए गए लॉकडाउन की वजह से काम बंद होने से मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मकरौदा बुजुर्ग (मुकुन्दपुर) निवासी रामअवध चौहान पिछले दिनों श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन से घर लौट रहे थे। इसी बीच जैसे ही ट्रेन कानपुर के समीप पहुंची अचानक उनकी तबीयत खराब होने से मौत हो गयी थी।

वहीं आजमगढ़ के सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि प्रवासी श्रमिक राम अवध की मौत का कारण ट्रेन में दुर्व्यवस्था थी। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मृतक की पत्नी कौशिल्या को समाजवादी पार्टी की तरफ से एक लाख रुपये दिये थे। जिसे सपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व जिलाध्यक्ष प्रत्याशी अखिलेश यादव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य रामहरि चौहान, महेन्द्र चौहान आदि मंगलवार को मृतक के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त किए और चेक प्रदान किया।

Edited By

Umakant yadav