हापुड़: शराब पीने के बाद युवक ने पुलिस चौकी के सामने खुद को लगाई आग

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 12:21 PM (IST)

हापुड़: कोरोना को रोकने के लिए लॉकउाउन देश में लागू किया गया है। सरकार ने केवल जरूरी सेवाओं की छूट दी थी। परंतु कुछ प्रदेश की सरकारें मांग कर रही थी कि राज्वस्य का काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार ने लॉकडाउन के पार्ट 3 में ठेका खोलने की छूट दें दी है। जिसका अब दुष्परिणाम सामने आने लगा है। ऐसा ही नज़ारा हापुड़ जनपद में देखने को मिला। जहां पर एक युवक शराब के नशे में पुलिस चौकी के सामने अपने आप को आग लगा ली। जिससे हड़कंप मच गया।

बता दें कि मामला पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने शराब पीने के बाद पुलिस चौकी के पास पहुंच कर खुद को आग लगा ली। चौकी इंचार्ज ने दौड़ कर जलते युवक की आग बुझाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

ग़ौरतलब है कि 40 दिन बाद खुले शराब के ठेके की लेकर जहां भीड़ उमडऩे पर पुलिस को लाठी फटकारनी पड़ी। वहीं देर शाम क़स्बा निवासी एक युवक शराब पीने के बाद छिजारसी पुलिस चौकी के पास पहुंच गया। अपने ऊपर कोई पदार्थ डालकर आग लगा ली। युवक को जलता देख चौकी में तैनात दरोगा ने दौड़ लगा दी। दरोगा ने युवक को बचाते हुए किसी तरह आग बुझाई। इस दौरान दरोगा भी झुलस गए। पुलिस ने झुलसे युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

 सीओ पिलखुवा ने बताया कि युवक शराब के नशे में अपने दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। उसका आरोप है कि उसके दोस्तों ने उसका पैसा और मोबाइल छीन लिया। वापस न करने पर उसने खुद को आग लगाई है। सीओ ने बताया कि युवक 20 प्रतिशत जला है। जिसका अभी इलाज चल रहा है।
 

Edited By

Ramkesh