पारिवारिक विरोध के बाद सपा नेता ने भी अखिलेश पर कसा तंज, पत्र में लिखी खरी-खोटी बातें

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2017 - 04:10 PM (IST)

लखनऊः विधानसभा चुनाव नें मिली करारी हार के बाद जहां अखिलेश को पारिवारिक विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अब एक और सपा नेता ने उन पर लेटर बम फोड़ा है। बता दें कि सपा के पूर्व सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी सुधीर सिंह ने लेटर में लिखा है कि घमंड तो रावण का भी नहीं रहा तो हम-आप क्या चीज हैं? इससे पहले पिता मुलायम सिंह और चाचा शिवपाल ने भी उन पर हमला बोला था।

संघर्ष के बलबूते पार्टी को खड़े करने वाले शिवपाल को भेजा जेल
विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद अखिलेश यादव को बनारस जनपद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुधीर सिंह ने पत्र लिखकर पार्टीजनों की हकीकत बताते हुए उन्हें आईना दिखाया है। कार्यकर्ताओं की हकीकत बताते हुए सुधीर ने लिखा कि जिनके पास साइकिल नहीं थी, वे अब बीएमडब्ल्यू में चल रहे है। 1 जनवरी को जनेश्वर मिश्र पार्क में हुआ सम्मेलन (अखिलेश)आपके पतन का कारण था। घमंड के चलते आपने संघर्ष के बलबूते पार्टी को खड़े करने वाले शिवपाल यादव को 2-2 बार बेइज्जत करके बाहर निकाला।

रामगोपाल बने शकुनि, मुलायम से की अखिलेश ने जंग
जिस मुलायम सिंह यादव ने अपनी जीवनभर की कमाई आपको सौंप दी, शकुनि रामगोपाल यादव के कहने से आप उन्हें अध्यक्ष पद से हटाकर खुद अध्यक्ष बन गए।आप घमंड में इतने चूर थे कि 4-4 विधायक रहे लोगों का टिकट काटकर कल के लड़कों को टिकट दे दिया।

इससे पूर्व पिता और चाचा ने भी बोला था हमला
गौरतलब है कि सपा पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने भी रविवार को अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि जो बच्चे बाप की बात नहीं मानते वो तरक्की नहीं करते। वहीं इससे पूर्व शनिवार को मुलायम सिंह यादव ने भी मैनपुरी में कहा था कि मोदी ने कहा था जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता। अखिलेश ने मोदी को ये कहने का मौका दिया।