खेत गई युवती को अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस हिरासत में है आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 04:45 PM (IST)

संतकबीरनगरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दुधारा थाना क्षेत्र में एक गांव निवासी ने एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के घर में कोहराम मच गया और इलाके में सनसनी फैल गई है। इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari    
खेत गई युवती के साथ किया दुष्कर्म
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के दुधारा थाना क्षेत्र का है। जहां पर एक युवक ने युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया है। दरअसल, युवती शुक्रवार की देर शाम खेत की ओर गई थी, जहां उसे अकेली पाकर गांव के ही एक युवक ने दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने किसी तरह युवक से अपनी जान बचाई और उसके चंगुल से छूट कर घर पहुंची।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट पर 6 महीने तक बंद रहेगी रात की उड़ानें, जानिए क्या है इसकी वजह

घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़िता और उसके परिजनों से पूछताछ कर जानकारी ली।
 PunjabKesari   
पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी
एएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ कर जानकारी जुटाई। फिर पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया और जांच शुरु कर दी। मामले में आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है। इसके बाद पुलिस ने पीडिता का मेडिकल परीक्षण कराया और न्यायालय में कलमबंद बयान कराया जा रहा है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static