प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी लगाई फांसी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 12:03 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी युगल ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। वहीं ग्रामीणों ने जब प्रेमी का शव गांव में पेड़ पर लटका देखा तो उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। प्रेमी की आत्महत्या की खबर मिलते ही उसकी प्रेमिका ने भी घर पर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला 
सूत्रों के मुताबिक मामला बिल्सी थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव का है। यहां का रहने वाला संंजीव (21) अपने घर से शाम के वक्त फोन पर बात करता हुआ निकला था और फिर वह घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि उसे बहुत ढूंढा गया, लेकिन फिर भी उसका कोई पता नहीं चला। वहीं सुबह के वक्त गांव के ही लोगों ने बताया कि उनका बेटा एक पेड़ के नीचे फांसी पर झूला हुआ है। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में अफरा-तफरी मच गई।

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या 
उधर, संजीव की मौत की खबर सुनते ही उसकी प्रेमिका ने भी आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था। दोनों एक ही गांव के निवासी थे। वहीं मृतका की मां ने बताया कि संजीव के मरने की खबर जैसे ही मिली। हम सब परिवार के लोग संजीव को देखने के लिए पहुंचे, लेकिन जब घर वापस लौटे तो उनकी बेटी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक और आत्महत्या की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। 

क्या कहती है पुलिस
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।