3 माह की बच्ची को मारने के बाद मां ने शव वॉशिंग मशीन में छिपाया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2017 - 11:01 AM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद में एक कलयुगी मां ने अपनी ही 3 माह की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। वहीं अपने गुनाह को छुपाने के लिए भी इस मां में कोई शर्म बाकी नहीं रखी। महिला ने लोगों को यह बता दिया कि बच्ची को जानवर उठाकर ले गया है। लेकिन सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ी मां ने अपने गुनाह के साथ-साथ रौंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे किए हैं।

दरअसल मामला निवाड़ी इलाके का है। एसपी देहात अरविंद मौर्य ने बताया कि खंजरपुर निवासी 22 वर्षीय आरती की शादी पतला निवासी मोहित के साथ डेढ़ साल पहले हुई थी। आरोपी महिला ने 3 माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। जिसका नाम शिवन्या था।

इसी बीच आरती ने अपनी 3 माह की बेटी शिवन्या की हत्या कर वाशिंग मशीन में छुपा दिया और ऊपर से कपड़े भर दिए, लेकिन अचानक ही जब आरती का पति मोहित वापस लौटा और शिवन्या की खोजबीन शुरू की गई। काफी तलाश करने के बाद जब शिवन्या नहीं मिली तो आरती से गहन पूछताछ की गई।

जिसमें आरोपी महिला ने पति को बताया उसे कोई जानवर उठाकर ले गया है उसके बाद भी पूरे गांव में आस-पास के लोगों ने शिवन्या को ढूंढते हुए छानबीन शुरु की।लेकिन शिवन्या का कहीं कोई अता पता नहीं चला।

इसी बीच परिवार के किसी सदस्य ने अचानक वाशिंग मशीन के कपड़े निकाले और देखा तो शिवन्या वाशिंग मशीन में मृतक अवस्था में पड़ी हुई थी। आरती से गहन पूछताछ की गई तो आरती ने बताया कि उसे बेटे की चाहत थी और उसके घर बेटे की जगह बेटी ने जन्म लिया था। इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी।