एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने के बाद जनसभा के लिए पहुंचे थे योगी, लोगों ने दिखाए काले झंडे

punjabkesari.in Friday, Mar 30, 2018 - 01:40 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ गाजियाबाद में लंबी एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री ने कविनगर रामलीला मैदान से जिले में 1791.63 करोड़ की 19 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस बीच जिस दौरान योगी आदित्यनाथ हिंडन एयरबेस की ओर जा रहे थे। वहां पर उन्हें काले झंडे दिखाए गए। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि वो लोग कौन थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला एलिवेटेड रोड से होता हुआ कार्यक्रम स्‍थल पहुंचा। मुख्‍यमंत्री ने बटन दबाकर विकास योजनाओं का शिलान्‍यास किया। इस दौरान उऩ्होंने राजनगर से वसुंधरा तक एलिवेटेड रोड का निरीक्षण किया। इसके बाद एलिवेटेड रोड के उद्घाटन के लिए राज नगर एक्सटेंशन रोड पर पहुंचे।

यहां योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में 1800 करोड़ की योजनाओं की सौगात मिली है। सभी गाजियाबाद वासियों को मैं बधाई देता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर घर तक बिजली पहुंचाने की योजना को गाजियाबाद में शत-प्रतिशत लागू करने के लिए यहां के प्रशासन को बधाई देता हूं।

वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर चुटकी ली है। अखिलेश ने लिखा है 'राम राम जपना पराया काम अपना'।

Punjab Kesari