हत्या के बाद सिर काटकर ले जा रहा था सनकी पति, मंजर देख सिहरे लोग

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 05:10 PM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सड़क पर एक युवक को देख कर लोग उस वक्त सिहर उठे, जब उसके हाथ में किसी इंसान की मुंडी पकड़ी हुई देखी। ये खौफनाक नजारा देखते ही लोग की भारी भीड़ लग गई। सनकी युवक कटा सिर हाथ में पकड़ कर थाने पहुंच गया। तो थाने में भी हड़कंप मच गया। पूछताछ में पता चला कि उसने पत्नी की हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी अखिलेश रावत ने शनिवार दोपहर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसका सिर काट लिया। यही नहीं अखिलेश पत्नी का सिर हाथ में लेकर थाने की ओर चल पड़ा। थाने के पास पहुंचे अखिलेश को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मृतका के पिता गोविंद ने बताया कि उसका दामाद अखिलेश दो दिन पूर्व बेटी को लेकर चला आया और यहां लाकर उसने उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। बेटी की शादी तीन वर्ष पूर्व ही अखिलेश के साथ की थी। 6 माह पूर्व उसकी बेटी को एक बेटी हुई थी जिसे इन लोगों ने गला दबाकर मार दिया था। बेटी का गला काट काट मार दिया।

उन्होंने कहा कि दामाद को सोने की चेन नहीं मिला था इसीलिए वह नाराज था। वह बार - बार उनसे सोने की चेन की मांग कर रहा था। मगर जब उसने सोने की चैन नहीं दी तो बेटी का गला ही काट दिया। इस मामले में उनका दामाद किसी तान्त्रिक के चक्कर में भी था वह कई बार बेटी को तान्त्रिक के पास लेकर गया भी था।

Tamanna Bhardwaj