खौफनाक वारदात से दहला मेरठ! सड़क पर मिली लड़की की सिर कटी लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:19 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवती की सिर कटी लाश मिली। सूचना के आधार पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस युवती के सिर के तलाश में जुट गई है। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो जाए। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लक्खीपुरा इलाके की है। यहां आज सुबह चौराहे पर लोगों ने सड़क पर लड़की की सिर कटी लाश देखी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची। बताया जा रहा है कि युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था और लाश 25- 26 साल की लड़की  बताई जा रही है। हत्यारे लाश को बीच चौराहे पर फेंक कर फरार हो गए।

जबकि पुलिस लाश के सिर की तलाश के लिए कॉम्बिंग में जुटी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक युवती की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। वहीं, उसके सिर को भी तलाशा जा रहा है। ताकि उसकी शिनाख्त हो सके और फिर हत्यारों का पता लगाया जा सके। इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में अभी तक केवल एक सिर कटी लाश की बरामद हो सकी है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किया जा सके। माना जा रहा है कि हत्यारों ने युवती की हत्या के बाद उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया।

वहीं, इस मामले पर सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static