​लुलु मॉल के बाद चारबाग स्टेशन पर युवक ने पढ़ी नमाज़, भड़की हिंदूसभा ने काटा बवाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 04:30 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में कुछ समें पहले लुलु माल में नमाज पढ़ने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वही चारबाग़ स्टेशन से एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक नमाज पढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसके चलते स्टेशन पर खड़े कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। फिलहाल इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई है। हालांकि रेलवे पुलिस का कहना है कि CCTV देख कर एक्शन लिया जाएगा।

बता दें कि यह वीडियो 14 जुलाई के शाम 7 बजे का है, जो लखनऊ के चारबाग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 का है। इस मामले में  हिन्दू समाज के शिशिर चतुर्वेदी का बयान सामने आया है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि सार्वजनिक स्थान पर किसी भी तरह की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति किसी को नहीं है। उसके बाद भी इस तरह से सार्वजनिक स्थान पर नमाज़ पढ़ना एक तरह से विवाद को बढ़ाने का मकशद सा लगता हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक लुलु मॉल प्रकरण शांत नहीं हुआ और अब यह दूसरा मामला सामने आया है। लुलु मॉल की घटना के बाद प्रशासन के द्वारा निर्देश जारी किया गए थे, जिनका पालन भी नहीं किया जा रहा हैं।

मामले में अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने सीओ जीआरपी को ज्ञापन सौंपा है। इस पर सीओ जीआरपी संजीव सिन्हा ने कहा कि सभी आरोपों की जांच होगी और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj