महंत नरेंद्र गिरी के बाद एटा में ‘फक्कड़ बाबा’ ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा...

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 01:21 PM (IST)

एटा: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में महंत नरेंद्र गिरी की मौत का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि एटा के राजा का रामपुर क्षेत्र में बुधवार रात एक बुजुर्ग साधू ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। कमरे से मिले सुसाइड नोट में बाबा ने करू नाम के शख्स और एक महिला का जिक्र किया है। पत्र में आरोप लगाया है कि वह कई लोगों को ठग चुकी है। इतना ही पत्र में लिखा है कि न तो उनकी शादी हुई है और न उनके बच्चे हैं। इसके साथ ही पत्र मे सारी सम्पत्ति भाई भतीजों को देने की बात है। हालांकि, पुलिस सुसाइड नोट के मद्दे नजर मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि कनेसर रोड पर स्थित शिव मंदिर में 60 वर्षीय साधु अनिल मिश्र उर्फ फक्कड़ बाबा ने कथित रूप से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मौके पर आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अलीगंज राघवेंद्र सिंह राठौर मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुँचे।

एसएसपी एटा उदय शंकर सिंह ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। मौके पर साधु का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच कर साक्ष्य एकत्र कर रही है। आत्महत्या के कारणों का पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक साधू काफी समय से मंदिर में रह रहा था।

Content Writer

Umakant yadav