VIDEO: शादी के बाद ससुरालियों ने पीटकर घर से निकाला बाहर, धरने पर बैठी बहू

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 12:01 PM (IST)

कहते हैं जिस घर में बेटियां पूजी जाती हैं उस घर में लक्ष्मी का वास होता है, घर में हर पल खुशी का आभास होता है लेकिन, आज उसी लक्ष्मी समान बेटी को ससुराल वालों ने धक्के मारकर घर से बाहर कर दिया है...जो अब मजबूर होकर अपने मायके वालों के साथ अपने ही घर के चौखट पर बीते 12 घंटे से बैठकर न्याय की तलाश कर रही है...दरअसल, ये मामला मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना इलाके के पॉश कॉलोनी का है...जहां बहु का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया, और घर के दरवाजे पर ताला लगा कर कहीं चले गए...इसलिए वो अपनी मां और अन्य परिजनों के साथ उस समय तक धरने पर बैठी रहेंगी जब तक उसे घर के अंदर नहीं लिया जाता है।

पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी को अभी मात्र एक साल हुआ है, उसकी शादी अरेंज मैरिज थी, लेकिन अब वो लोग उसे पागल घोषित करने पर तुले हुए हैं, उसने एसएसपी मुरादाबाद को इस बाबत फोन और सूचना दे दी है. पीड़िता की मां कैलाशी देवी ने बताया कि वो लोग रुद्रपुर से आए हुए हैं और जब तक उनकी बेटी को घर के अंदर नहीं लिया जाएगा वो यही धरने पर बैठी रहेगी।

प्रदेश सरकार लगातार महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए कार्य कर रही है, लेकिन अभी भी समाज में बहुत से ऐसे लोग हैं जो आज भी महिलाओं के ऊपर अत्याचार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static