मुख्तार के बाद अब्बास अंसारी को सता रहा मौत का डर, बृजेश सिंह के खिलाफ गवाह ने भी जताया हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 11:03 AM (IST)

गाजीपुर: मऊ विधायक अब्बास अंसारी के वकील लियाकत अली ने अब्बास की जान का खतरा बताया है, लियाकत अली ने बताया कि मुख्तार की मौत के बाद बीते 6 अप्रैल को एक मुकदमें में पेशी के दौरान अब्बास अंसारी ने गाजीपुर सीजेएम साहब को वीसी से पेशी के दौरान कासगंज जेल में जेल अधिकारियों की मिली भगत से जहर देकर मारा जा सकता है।

लियाकत ने बताया कि मनोज राय हत्याकांड में आरोपी अफरोज उर्फ चुन्नू पहलवान भी गाजीपुर जेल में बंद है और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाया है, उसने कहा है कि वो उसरी चट्टी कांड में बृजेश सिंह के खिलाफ गवाह भी है और उसे जेल से अदालत पेशी पर दो सिपाही ही मात्र पैदल जेल ले जाते हैं, मुझे जेल में जहर भी दिया जा सकता है, मेरे साथ कभी भी कोई हादसा हो सकता है, वहीं, इस मामले को लेकर गंभीरता दिखाते हुए सीजेएम साहब ने दोनों लोगों की सुरक्षा इंतजाम के लिए जेल प्रशासन को लिखा है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट से अब्बास अंसारी को मिली 3 दिनों की अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद उसे जिला जेल से कासगंज जेल भेज दिया गया है। सुबह 4 बजकर 38 मिनट पर कासगंज जेल के लिये अब्बास अंसारी रवाना हुआ। उसे अपने पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिये जमानत मिली थी।
 

Content Editor

Imran