Mukhtar Ansari के बाद Abbas Ansari की हो सकती है जेल में हत्या; परिजनों ने जताई आशंका

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 08:53 AM (IST)

UP News: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके परिजनों ने उनकी हत्या के आरोप लगाए थे। जिसकी जांच की मांग भी की गई है। इसी बीच अब परिजनों ने जेल में बंद अब्बास अंसारी की मौत की भी आशंका जताई है। परिजनों को शक है कि मुख्तार अंसारी की तरह ही अब्बास अंसारी की भी जेल में हत्या हो सकती है। उसे कासगंज जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए अदालत में याचिका दायर करने की तैयारी की जा रही है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अधिवक्ता सौभाग्य मिश्रा के जरिए मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने अदालत में याचिका दायर कर 18 मार्च से लेकर 28 मार्च तक जेल में मुख्तार की दवा, भोजन, इलाज आदि की रिपोर्ट जेल से मांगी है। उन्होंने मुख्तार को जहर देकर मारे जाने के आरोप लगाए है। इसकी न्यायाधीश से जांच कराने की मांग भी की है। उमर अंसारी के मुताबिक, पिता की तरह ही उनके भाई अब्बास अंसारी को भी प्रताड़ित किया जाता है। आशंका जताई गई है कि उसकी भी हत्या कराने की साजिश हो रही है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से उसकी जेल बदल दी जाए।

PunjabKesari
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कासगंज जेल में बंद अब्बास को उसके पिता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गांव जाने की इजाजत मिली थी। उसने पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ा। 13 अप्रैल तक अब्बास अंसारी को गाजीपुर व आसपास की जेल में रखने के अदालत के आदेश हैं। उसकी जेल की बदली कराने के लिए याचिका तैयार कर ली गई है। जल्द ही अदालत में याचिका दाखिल की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
उत्तर प्रदेश के मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का गुरुवार देर रात यहां निधन हो गया। उनकी मां जीतन देवी का इलाज लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में चल रहा था और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। वह 85 वर्ष की थीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static