ओवैसी के बाद राजभर ने संजय सिंह से की मुलाकात, बोले- सच कहना बगावत है तो हम हैं बागी

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 11:09 AM (IST)

लखनऊ: वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अभी 2 साल का समय बाकी है, लेकिन पार्टियां ने अभी से तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार शाम योगी सरकार के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से लखनऊ में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत चली। जिसके बाद दोनों नेता मीडिया के सामने रूबरू हुए।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। योगीराज में दूसरी जातियों के साथ भेदभाव अन्याय हो रहा है। दोनों नेताओं ने कहा कि लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार किसी एक जाति विशेष के लिए नहीं हो सकती है इसको सभी वर्गों के लिए काम करना चाहिए। राजभर ने कहा, ‘‘ सच कहना बगावत है तो हम लोग बागी हैं।" उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो माहौल है वैसे मे प्रदेश में सामाजिक सौहार्द, सामाजिक समरसता बनाए रखना हम सभी का मकसद है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सुहेलदेव समाज पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में एक सशक्त मोर्चा कायम हो सके इसके लिए अलग- अलग दलों के साथ मिलकर बातचीत कर रहे हैं। उम्मीद है बीजेपी के सामने एक टक्कर देने वाला मोर्चा तैयार हो जाएगा।

बता दें कि संजय सिंह से मुलाकात से पहले ओम प्रकाश राजभर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और पुराने समाजवादी और वर्तमान में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव से भेंट कर चुके हैं। ओम प्रकाश राजभर इन नेताओं को भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले एककर यूपी के विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static