Crime News: कलयुगी बाप ने अपनी 4 साल की बेटी से करता रहा रेप, विरोध करने पर हत्या कर शव जंगल फेंका, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 12:49 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हैवानियत की घटना सामने आई है जहां पर कलयुगी पिता अपनी गोद ली हुई 4 वर्ष की बेटी के साथ शारीरिक शोषण लम्बे समय से कर रहा था। आरोपी पिता राज खुलने के डर से मंदिर में ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं घर में उस का शव छुपाकर पुलिस को लापता होने की सूचना दे दी। आरोपी खुद पुलिस के साथ बेटी की तलाश का रहा था। एक दिन बाद दोस्त के साथ मिल कर बेटी का शव जंगल में फेंक दिया। इस बीच पुलिस टीम को जंगल में एक अज्ञात बच्ची के शव मिलने के सूचना मिली।

PunjabKesari
डीसीपी  विवेक यादव ने बताया कि सेर्विसलेंस और क्राइम ब्रांच की टीम ने आस-पास के  लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो मृतक का पिता और उसका दोस्त ने जंगल की तरफ जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस को शक हुआ  सख्ती से आरोपी से पूछताछ की आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार लिया।

PunjabKesari

पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव ने बताया कि टीला मोड़ क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी ने अपने एक रिश्तेदार की मौत के बाद उसकी बेटी को गोद लिया था और आरोप है कि उसके पति ने बच्ची का कई बार यौन शोषण किया था।  उन्होंने बताया कि गत 11 मार्च को चार वर्षीय बच्ची ने आरोपी से कहा था कि वह उसकी हरकतों के बारे में अपनी मां को बताएगी। यादव ने बताया कि इसके बाद आरोपी शख्स ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।उसने खुद को बचाने के लिए बच्ची के लापता होने की झूठी कहानी गढ़ी और अपने एक साथी की मदद से बच्ची के शव को बैग में रखकर उसे 11 और 12 मार्च की मध्यरात्रि को करीब ढाई बजे पंचशील कॉलोनी के जंगल में फेंक दिया।

यादव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर बलात्कार और हत्या के आरोप तथा बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) कानून की सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static