Gorakhpur Festival में कैलाश खेर ने बिखेरा सुरों का जलवा, बोले- सिर मुंडाने के बाद CM साहब का भाई लगूंगा

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 03:38 PM (IST)

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): गोरखपुर महोत्सव (Gorakhpur Festival) में पहुचें सूफी गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) के गानों पर लोग जमकर झूमे। कैलाश खेर ने लगातार अपने सुपरहिट गानों को गाकर गोरखपुर महोत्सव ((Gorakhpur Festival)) में समा बांध दिया। इस दौरान कैलाश खेर (Kailash Kher) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें: Ganga Vilas Cruise को लेकर Akhilesh का भाजपा पर हमला; पूछा क्या अब नाविकों का रोजगार भी छीनेगी BJP?

सिर मुंडाने के बाद मैं सीएम साहब का भाई लगूंगा: कैलाश खेर
जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर पहुंचे कैलाश खेर ने बताया कि लोग मुझे अक्सर यह कमेंट करते है कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखता हूं। उन्होंने कहा कि सिर मुंडाने के बाद मैं सीएम साहब का भाई लगूंगा।  कैलाश खेर ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद यह बात उनसे कही है कि यदि कभी मेरी एक्टिंग करनी हो तो तुम्हें एक्टिंग करना चाहिए। बता दें कि  रात 10:00 बजे गोरखपुर महोत्सव के लिए सजे स्टेज पर पहुंचकर कैलाश खेर ने वहां बैठे लोगों में इस कदर उत्साह भर दिया कि लोग कैलाश खेर की एक-एक गाने पर झूमते नजर आए।

ये भी पढ़ें: PICS: दुनिया के सबसे लंबे रिवर क्रूज ‘गंगा विलास' को PM Modi दिखाएंगे हरी झंडी, 3200 किलोमीटर का सफर करेगा तय

कैलाश खेर ने भी हाथ जोड़कर गोरखपुर के लोगों का किया अभिवादन
गौरतलब है कि गोरखपुर में कई दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इस ठंड के बीच में भी कैलाश खेर को देखने और सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग महोत्सव में पहुंचे। महोत्सव के सभी कार्यक्रमों में कड़ाके की ठंड की वजह से अधिकांश कुर्सियां खाली रही, लेकिन जैसे ही रात हुई तो लोगों की भीड़ बढ़ती चली गई। जिन लोगों ने सूफी गायक कैलाश खेर को आज तक टेलीविजन पर देखा था। उसे अपने समक्ष पाकर लोग काफी उत्साहित हुए। कैलाश खेर ने भी हाथ जोड़कर गोरखपुर के लोगों का अभिवादन किया। 

Content Editor

Anil Kapoor