बुरे फंसे अखिलेश! भाभी के बाद चाचा शिवपाल ने भी कह डाली बयान के विरोध में ये बात

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 05:24 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश के कोरोना वैक्सीन पर बयान देकर चौतरफा फंस चुके हैं। बीजेपी के अलावा कई पार्टियों ने अखिलेश पर पलटवार किया, लेकिन अब उनके परिवार में भी उनके खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे हैं। भाभी अपर्णा यादव के बाद चाचा शिवपाल ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वैज्ञानिकों ने बहुत मेहनत कर वैक्सीन बनाई है और हम उसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों की मेधा और उद्यमिता को नमन है। अपनी पार्टी के व्यापार सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने ये बात कही। इससे पहले अपर्णा यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कोरोना वैक्सीन न लगवाने का ऐलान ठीक नहीं है। यह जरा भी ठीक नहीं है। अपर्णा यादव ने कहा कि कोरोना की इमरजेंसी यूज के लिए मंजूर की गई कोरोना वायरस वैक्सीन को किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। वैक्सीन पूरे विश्व के लिए है।

उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव को ऐसा नहीं कहना चाहिए कि यह किसी राजनीतिक पार्टी से संबंधित है। यह नहीं कहना चाहिए यह सही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि सभी लोग वैक्सीन का इंतजार कर रहे थे। अखिलेश यादव की का यह बयान भारत के वैज्ञानिकों और डॉक्टर्स की बेइज्जती करना है।
 

Tamanna Bhardwaj