मासूमों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी कर लिया सुसाइड

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 04:03 PM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। मामला प्रदेश के प्रतापगढ़ का है। जहां पर एक महिला ने अपने 2 बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल घटना जिले के रोर गांव की है। जहां के निवासी नागेन्द्र कुमार द्विवेदी की पत्नी मन्जू देवी (27) ने एक खौफनाक कदम उठाया है। मन्जू ने बीती रात को ढाई वर्षीय पुत्री बैष्णवी तथा डेढ़ वर्षीय पुत्र शिवा के साथ खुद को कमरे में बन्द कर लिया। जहां उसने दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए। जिसके बाद उन्होंने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतका मंजू देवी के मायके वालों ने पति एवं सास पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने पति और सास को हिरासत में ले लिया है। साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है।