पति ​अजितेश की गिरफ्तारी के बाद थाने पहुंचीं साक्षी मिश्रा, SP सिटी से बोलीं...

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 03:42 PM (IST)

बरेलीः प्रेम विवाह कर चर्चा में आई बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश को गुंडई के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अजितेश की गुंडई का वीडियो वायरल होने के बाद उसे जेल भेजा गया है। पति अजितेश की गिरफ्तारी सूचना मिलने के बाद पत्नी साक्षी ससुरालवालों संग प्रेम नगर थाने में पहुंची। बताया जा रहा है कि साक्षी मिश्रा ने एसपी सिटी रविंद्र कुमार से अजितेश को थाने से ही जमानत पर छोड़ने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज होने की बात कहकर इंकार कर दिया।

अजितेश पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की महज इसलिए पिटाई कर दी कि उसने बाइक से उसकी एसयूवी को ओवरटेक किया था। ये भी आरोप है कि अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, उसको जान से मारने की धमकी दी। तो वहीं अजितेश पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है। वह इसे साजिश कह रहा है।

इस बारे में पीड़ित दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था। इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक लिया। उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की। आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था। पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं। अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई। वहीं, अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है। प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश सहित 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। 

Tamanna Bhardwaj