बहुत बुरी थी मौत...टक्कर के बाद बाइक को 100 मीटर तक घसीटती रही बस, 2 घरों के बुझे चिराग

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 06:03 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में दर्दनाक सड़क हादसे में 2 भाईयों की मौत हो गई है। जहां एक डबल डेकर बस और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे के दौरान बाइक बस में फंस गई और 100 मीटर तक घसीटते हुए चलती रही। इस भीषण सड़क हादसे में 2 भाईयों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

हादसा जिले के सांडी थाने के जगदीशपुर-साण्डी रोड पक्षी विहार मोटेल के पास हुआ है। यहां साण्डी की तरफ जा रही बाइक सामने से आ रही डबल डेकर बस से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक बस में फंस गई। 100 मीटर तक बस बाइक को घसीटते हुए चलती रही। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बस में फंसी बाइक के साथ करीब 100 मीटर दूर तक घसीटता हुआ चला गया। इसमें उस युवक की भी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...  गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाला मुर्तजा दोषी करार, 30 जनवरी को सजा का होगा ऐलान
 

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शवों की पहचान करने के बाद पुलिस ने बताया कि मरने वाले दोनों युवक मौसेरे भाई थे। हादसे की जानकारी पुलिस ने युवकों के परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस फरार बस चालक की तलाश कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।    

Content Writer

Tamanna Bhardwaj