कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मरीजों को डराकर मोटी रकम वसूलता था पैथोलॉजी लैब का मालिक, सील

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 10:24 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में स्वास्थ विभाग ने एक फर्जी पैथोलॉजी लेब पर छापामार की बड़ी कार्यवाही। लैब लोगों की कोरोना की जांच कर उनको पॉजिटिव आने पर उनसे मोटी रकम वसूलता था। नोडल अधिकारी देवेश चौधरी ने पैथोलॉजी लैब पर छापामार कार्रवाई की और लेब को सील किया उसके साथ साथ लैब संचालक के खिलाफ थाना टांडा में एफ आई आर दर्ज कराई।

बता दें कि जिला के थाना टांडा क्षेत्र के दड़ियाल के मोहल्ला सईदिया में साईं पैथोलॉजी लैब संचालित थी इस पैथोलॉजी लैब पर कोरोना की जांच की जाती थी। जहां जांच पॉज़िटिव आने पर  पैथोलॉजी लैब संचालक लोगों से मोटी रकम वसूलता था और लोगों को कोरोना का भय दिखाकर उनको डराता धमकाता था। इसी बात की शिकायत पैथोलॉजी लैब की मुख्य चिकित्सा अधिकारी से की गई जिस पर नोडल अधिकारी देवेश चौधरी ने पैथोलॉजी लैब पर छापामार कार्यवाही की तो लेब का संचालक मनोज कुमार चौहान इनको देखकर फरार हो गया।

दरअसल देवेश चौधरी ने जब पैथोलॉजी लैब के रजिस्ट्रेशन के कागज मांगे तो कोई भी रजिस्ट्रेशन का कागज नहीं था यह लेब बिना रजिस्ट्रेशन के ही चल रही थी इसके चलते  देवेश ने लेब को सील कर दिया और लेब के संचालक मनोज कुमार चौहान के खिलाफ थाना टांडा में एफ आई आर दर्ज कराई है।

 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi