बेटी की मौत के बाद सदमे में रहे माता-पिता ने बेटे के साथ किया सुसाइड

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 04:00 PM (IST)

झांसी: जनपद से एक दिल दहला देेने वाली घटना सामने आई। जहां पर बेटी की मौत से दुखी परिवार ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लोगों ने मौके पर पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

बता दें कि मामला थाना चिरगांव के पहलापुरा का है। जहां पर बेटी की मौत का गम बर्दाश्त न होने पर पिता ने जहर खाकर अपने और पूरे परिवार के अस्तित्व को खत्म कर दिया। मौके पर जांच में जुटी टीम ने एक सुसाइड नोट प्राप्त किया। जिसमें खुदकुशी की बात का उल्लेख किया गया है।

ग़ौरतलब है कि पहलापुरा निवासी अरविंद पांडेय का पेट्रोल पंप बॉयोडीजल पंप था। 20 फरवरी को इंटरमीडिएट की परीक्षा देने से पहले अरविंद की बेटी नैन्सी पांडेय की अचानक तबीयत खराब होने के बाद मौत हो गई थी। बेटी की मौत के बाद से ही अरविंद व उनकी पत्नी रेखा अवसाद में चले गए थे। करीब तीन माह बीत जाने के बाद भी परिवार सदमे से नहीं उबर पा रहा था। इसी तनाव में पूरा परिवार मौत को गले लगा लिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से दंपति के शवों को कब्जे में ले लिया। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अपनी मर्जी से खुदकुशी का जिक्र किया गया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि तीनों की अस्थियां ओरछा में विसर्जित कर दी जाए।

 SP राहुल मिठास ने बताया कि पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने निकल कर आते है हम उस पर कार्रवाई करेगें। 

Edited By

Ramkesh