मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब्बास अंसारी से मिलने पहुंचे पत्नी और भाई, कासगंज जेल में की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 03:40 PM (IST)

कासगंज (प्रशांत शर्मा): मुख्तार अंसारी की मौत की बाद पहली बार उनकी पुत्रवधू और छोटा बेटा कासगंज जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी से मिलने आज यानी मंगलवार कासगंज जेल पहुंचे। जहां पर उन्होंने अब्बास से लगभग 50 मिनट तक मुलाकात की।


बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पहली बार मुख्तार अंसारी का छोटा बेटा उमर और कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो आज अब्बास अंसारी से मिलने कासगंज की पचलाना स्थित जिला जेल पहुंचे। उन्होंने नियमानुसार पहले पर्ची व और मिलने का समय लिया। जेल प्रशासन के द्वारा समय मिलने का समय तय किए जाने के बाद उमर अंसारी और निकहत बानो ने लगभग 50 मिनट तक अब्बास अंसारी से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: 'यह चुनाव फैमिली फर्स्ट बनाम नेशन फर्स्ट के बीच...' सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा जमकर निशाना
​​​​अब्बास अंसारी से मुलाकात कर जेल से बाहर निकलते हुए उमर अंसारी ने कहा कि ''आज भाई से मुलाकात हुई है। पिता की मौत के बाद एक बेटे का क्या हाल होगा बिल्कुल वैसा ही है। हालांकि भाई बिल्कुल स्वस्थ हैं और खाना पीना खा रहे हैं। साथ ही रोजा भी रख रहे है, दुआ कर रहे हैं, नमाज पढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ''एक पुत्र अपने पिता को कुछ दे नहीं सकता, बस सेवा कर सकता है और दुआ कर सकता है।


'जमानत का चल रहा है प्रयास'
मुख्तार अंसारी की मौत पर अंसारी परिवार द्वारा सवाल उठाए जाने के विषय में उमर अंसारी ने कहा, ''इसके बारे में सब कह चुके हैं। यह दस्तूर, यह मौका अब नहीं हैं। उमर ने कहा कि जमानत का प्रयास चल रहा है, जो अभी कोर्ट में लंबित है। 

Content Editor

Pooja Gill