कमबख्त इश्क! पहले पति की मौत के बाद दूसरे पति से लिया तलाक...फिर बीच सड़क मासूम बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2023 - 11:29 PM (IST)

Kanpur Dehat News, (फरदीन खान): उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात भोगनीपुर थाना छेत्र रैगवा गांव के समीप से निकले हाईवे पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई। बच्चों को रोता देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी मिलने के बाद रैगावा गांव से पहुंचे परिजन बच्चों को लेकर कोतवाली भोगनीपुर पहुंचे और बच्चों के मां के विरोध में कार्यवाही किए जाने की बात कह कर तहरीर दी है तो वहीं पुलिस ने जांच कर कार्यवाही करने की बात कही।

भोगनीपुर थाना क्षेत्र के रैगावा गांव निवासी सोनू पुत्री कृष्ण मुरारी पांडे दो मासूम बच्चों को कोतवाली लेकर पहुंची। पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उक्त बच्चे उसके देवर स्व गोपाल पांडे के हैं जिसकी शादी 7 वर्ष पूर्व कानपुर निवासी रुचि पांडे के साथ हुई थी और जनवरी 2023 में कैंसर की बीमारी के चलते गोपाल पांडे की मृत्यु हो गई। जिसके बाद रुचि पांडे ने उन्नाव निवासी एक युवक से कोर्ट मैरिज कर शादी कर ली थी और उसे दूसरे पति के ऊपर भी झूठा आरोप लगाकर तलाक ले लिया था। तो वहीं दूसरी तरफ देवरानी रुचि ने अपने पहले पति के घर रैगांव बच्चों को लेकर आकर रहने लगी और ग्राम प्रधान अन्य ग्रामीणों के सामने समझौता कर भाई सौरभ शुक्ला एवं अन्य के हाथों घर का सारा सामान सहित बच्चों को लेकर समझौता करते हुए कानपुर चली गई।

पति मर चुका है तो उसके लिए बच्चे भी मर चुके हैं...बोली महिला
लेकिन बीते कुछ दिनों पूर्व रुचि पांडे पुणे बच्चों को लेकर रैगवा आ गई और यहां पर दोनों मासूम बच्चों को रोड पर छोड़कर किसी तीसरे अज्ञात प्रेमी के साथ फरार हो गई। मां के चले जाने के बाद बच्चे रोते हुए अपने ताऊ कृष्ण मुरारी के यहां पहुंचे और उन्होंने बताया की माँ हमको छोड़कर किसी के साथ चली गई है। इसके बाद उन्होंने रुचि से फोन पर बात की तो उसने कहा कि जब उसका पति मर चुका है तो उसके लिए बच्चे भी मर चुके हैं, जिनके लिए वह अपना जीवन नहीं बर्बाद करेगी अगर तुम लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो सभी को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। पुलिस को दिए गए लिखित शिकायती पत्र में रुचि पांडे के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है।

Content Editor

Mamta Yadav