नोएडा में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 10:25 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपए के एक इनामी बदमाश को मंगलवार तड़के गिरफ्तार किया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना पुलिस गौतम बुद्ध नगर पुलिस लाइन के पास जांच कर रही थी, तभी उसे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे दो लोगों पर संदेह हुआ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन उन लोगों ने रुकने के बजाय पुलिस दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। उसकी पहचान भूरा के रूप में हुई है, जो बुलंदशहर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार एक अन्य बदमाश फरार हो गया। भूरा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंदर ने बताया कि उक्त बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की गई एक मोटरसाइकल, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

हरीश चंदर बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि भूरा ने दो अगस्त, 2020 को अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में एक कार चालक के साथ मारपीट कर उसकी कार, मोबाइल फोन तथा 4,500 रुपए लूट लिए थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में वह फरार था तथा उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static