केंद्रीय नेतृत्व की हरी झंडी के बाद उपचुनाव के लिए प्रत्याशी करेंगे घोषित, भारी बहुमत से तीनों सीट जीतेगी भाजपा : ब्रजेश पाठक

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 06:26 PM (IST)

उन्नाव (विशाल सिंह चौहान) :  देवकीनंदन के भागवत कथा में शामिल होने के लिए उन्नाव पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि मैनपुरी सीट पर कमल चुनाव चिन्ह चुनाव लड़ रहा है। हमारे पार्टी कार्यकर्ता चुनाव में जीत के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। हमें जैसे ही केंद्रीय नेतृत्व की हरी झंडी मिलेगी। हम तीनों सीट पर प्रत्याशी घोषित कर देंगे। भाजपा सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेगी। इस दौरान कानून व्यवस्था पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि क्राइम एक चुनौती है। हम उसको समाप्त कर रहे है। योगी राज में कानून और मजबूत हो रहा है।

भागवत कथा का शुभारंभ करने पहुंचे थे डिप्टी सीएम
उन्नाव के रामलीला मैदान में श्रीमद् भागवत कथा का शुभारंभ करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैनपुरी, रामपुर व खतौली में हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का कमल चुनाव चिन्ह चुनाव लड़ रहा है। हमारे कार्यकर्ता घर घर जा रहे हैं। तैयारी कर रहे हैं। हमें जैसे ही केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से हरी झंडी मिलते ही हम जल्दी ही प्रत्याशी घोषित करेंगे।भाजपा मैनपुरी, रामपुर, खतौली में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी। उत्तर प्रदेश में बढ़ते क्राइम को लेकर उन्होंने कहा क्राइम एक चुनौती है लेकिन इसे खत्म कर रहे है। योगी राज में कानून और मजबूत हो रहा है। प्रदेश में बढ़ते हुए डेंगू के केस को लेकर जब डिप्टी सीएम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अफसरों के साथ लगातार बैठक की जा रही है। फीडबैक लिया जा रहा है। किसी भी तरह की मरीज को कोई समस्या न हो। इसके लिए सीएमओ को सख्त निर्देश दिए गए हैं।
 

Content Editor

Prashant Tiwari