जनेऊधारी के बाद अब सोशल मीडिया पर राहुल के नाम का वायरल ये पोस्टर बन रहा चर्चा का विषय

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2017 - 03:24 PM (IST)

अमेठीः कांग्रेस पर लगातार लग रहे वंशवाद के आरोपों के बीच आखिरकार राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंप दी गई हैैै। वहीं गुजरात चुनाव के दौरान राहुल के मंदिर में प्रवेश को लेकर बहस अभी शांत भी नहीं हुई थी कि इलाहाबाद में कांग्रेसी नेता ने एक पोस्टर जारी कर उस मुद्दे को सियासी हवा दी थी। इसी बीच एक बार फिर राहुल को जनेऊधारी दिखाने के बाद कांग्रेसियों ने उन्हें अब अर्जुन अवतार और युग पुरुष का टाइटल दिया है। जिसके बाद कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामनें है।

राहुल को दिया अर्जुन अवतार का टाइटल
दरअसल अमेठी के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेता अभिषेक ने राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जानें पर क्षेत्र में पोस्टर लगवाए हैं। उस पोस्टर में राहुल गांधी को अर्जुन अवतार और युगपुरुष का टाइटल दिया गया है। इस पोस्टर में राहुल गांधी के साथ मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी की भी फोटो लगी है।

पहले भी हो चुका है एक पोस्टर वायरल 
उल्लेखनीय है कि राहुल का एक पोस्टर 14 दिसंबर को श‍िव भक्त, जनेऊधारी और भगवान परशुराम के वंशज के रूप में वायरल हुआ था। पोस्टर इसके पहले 14 दिसंबर को कांग्रेसी नेता गोपी बाजपेई और उनके बेटे अभिषेक बाजपेई ने राहुल को श‍िव भक्त, जनेऊधारी और भगवान परशुराम का वंशज बताया था। उस वायरल पोस्टर में राहुल गांधी के साथ उनके पिता स्व. राजीव गांधी, मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी और कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी की फोटो लगी थी। पोस्टर में सोनिया गांधी के पीछे परशुराम की फोटो है और राजीव गांधी के पीछे भगवान शिव की फोटो भी थी।