शादी समारोह में बजी सियासत की शहनाई, ओवैसी से मुलाकात के बाद बोले शिवपाल- हम BJP को देश से उखाड़ फेकेंगे

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 01:11 PM (IST)

आजमगढ़: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत खान के आजमगढ़ माहुल बाजार स्थित आवास पर उनकी बेटी की शादी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। आजमगढ़ जनपद के छोर पर दो पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी एक अलग राजनीतिक समीकरण भी पेश कर रही थी।

 खास बात है कि शादी समारोह में शामिल होने के बहाने आने वाले चुनावों में भाजपा सपा बसपा के अलावा एक और मजबूत विपक्ष की बयार भी बही। ओवैसी को देखने के लिए शादी समारोह में भारी भीड़ मौजूद रही। बता दें कि करीब 1 माह पूर्व भी ओवैसी आजमगढ़ जनपद के माहौल क्षेत्र में पहुंचे थे और उनके दीदार को लेकर भारी भीड़ मौजूद रही। उन्होंने प्रदेश में मुस्लिम वोटों को लेकर नए राजनीतिक समीकरण का संदेश भी दिया था। शनिवार को शाम को जब यहां पहुंचे तो शादी समारोह के हिस्से के रूप में ही मौजूद थे और उनके बयान का इंतजार किया जा रहा था।

ओवैसी से मुलाकात पर शिवपाल यादव ने कहा कि हम समान विचारधारा की सभी दलों को जोड़ना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि पूरा समाजवादी परिवार एक हो जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी दल मिलकर भारतीय जनता पार्टी को देश व प्रदेश से उखाड़ फेंकना चाहते हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static