पीलीभीतः किशाेरी से रेप के बाद युवक हाथ-पांव बांधकर हुआ फरार

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 01:44 PM (IST)

पीलीभीत- समझ नहीं आता कि महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म सरीखे अपराध आखिर कब खत्म होंगे। इनके लिए कितनी क़ानूनों की जरूरत है। न जाने कितनी निर्भया, प्रियंका इस आग में जलेंगी। हाल में हुए उन्नाव कांड ने देश भर को हिला कर रख दिया है। मगर फिर भी ऐसी घटनाएँ खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं। यूपी के पीलीभीत में एक बार फिर दरिंदे ने हैवानियत को अंजाम दिया है। यहां एक नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने खेत में दुष्कर्म किया फिर किशोरी के साथ मारपीट करने के बाद हाथ-पांव बांधकर फरार हो गया।

बता दें कि किशोरी की उम्र महज 15 वर्ष है। नाबालिग नल पर पानी लेने गई थी तभी ताक लगाए बैठे गांव का आरोपी युवक राजीव ने किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ रेप किया। किशोरी दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने उसकी तलाश की खेत में किशोरी की हालत देखकर वे दंग रह गए।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि यह हालत तब है जब यूपी पुलिस ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए तत्काल सहायता के लिए आपातकालीन नंबर 112 जारी किया है साथ ही योगी सरकार ने दुराचारियों से सख्ती से निपटने के आदेश भी जारी कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static