गोली लगने के बाद भी युवक ने नहीं हारी हिम्मत, 2 Km गाड़ी चलाकर पहुंचा अस्पताल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2017 - 01:08 PM (IST)

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। दरअसल यहां मंगलवार को एक युवक पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमले में बदमाशों ने युवक पर गोलियां बरसा दी। गोली लगने के बाद भी युवक 2 Km गाड़ी चलाकर अस्पताल पहुंचा। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक बंकिम सूरी अपना ट्रांसपोर्ट ऑफिस बंद करके घर जाने के लिए निकला। जैसे ही उसकी गाड़ी गर्रा पुल के पास पहुंची तभी 3 बाइक सवार बदमाशों ने उसको रोक लिया। बंकिम ने कार का दरवाजा खोला तो बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन बेखौफ बदमाशों ने गाड़ी पर गोलियां चलानी शुरु कर दी।

वहीं उनमें से एक गोली गाड़ी पर तो दूसरी उसके पेट में जा लगी। गोली लगने के बाद भी बंकिम ने हिम्मत ना हारी और 2 Km गाड़ी चलाकर अस्पताल पहुंचा। वहां पहुंचने के बाद उसने डॉक्टर को सारी घटना की जानकारी दी। बंकिम का कहना है कि मैंने अपने बेगुनाही के सबूत भी दिए थे। हमें एक पुराने केस मे फंसाया जा रहा है। मैं हमलावरों को नहीं जानता हूं।

इंस्पेक्टर अशोक पाल का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है। पूछताछ में घायल के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल घायल की हालत को देखते हुए निजी नर्सिंग होम के लिए रेफर कर दिया गया है।