नूरपुर में जीत के बाद PM के काशी में सपाईयों ने मनाया जश्न, ढोल-नगाड़ों पर किया जमकर डांस

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 02:47 PM (IST)

वाराणसीः नूरपुर में सपा प्रत्याशी की जीत पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जश्न का माहौल है। जश्न के दौरान सपाईयों ने पूरे इलाके में जीत का जुलूस निकाला। इसके अलावा सपाईयों ने ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस भी किया। साथ ही एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर बधाई दी।

सपा नेता हारून अंसारी ने कहा कि देश की जनता को कपड़ा और रोटी की जरुरत है, जुमलेबाजी की नहीं। इसका यह परिणाम है कि सपा ने नूरपुर में जीत हासिल की है। जनता ने यह साबित कर दिया है कि 2019 का चुनाव बीजेपी के पक्ष में जाने वाला नहीं है। मैं जनता को संदेश देना चाहता हूं कि इन धोखेबाजों के झांसे में ना आए।

उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी फिटनैस की बात कर रहे हैं, देश के हालात क्या फिट है। आम लोग जो रिक्शे और अॉटो से चल रहे हैं, उनकी जिंदगी क्या फिट है। जब तक यह फिट नहीं होगा तब तक देश हिट नहीं होगा।

समाजवादी कार्यकर्ता आलोक यादव ने कहा कि कैराना और नूरपुर में सपा कि ऐतिहासिक जीत है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में यह शानदार जीत हासिल हुई है। इस जीत से झूठ के मुंह पर कड़ा तमाचा लगा है। बीजेपी लोगों को गुमराह करके अभी तक जीतती आ रही थी। लेकिन अब जनता अच्छी तरह समझ गई है। 

Deepika Rajput