उपचुनाव में सपा की जीत से गदगद शिवपाल, मायावती की तारीफ में पढ़े कसीदे

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 02:02 PM (IST)

इटावाः हाल ही में संपन्न हुए फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनावों में बसपा के समर्थन से सपा की भारी मतों से जीत हासिल हुई है। इस जीत से 2019 के लिए सपा-बसपा के लिए नए रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं। इस जीत से जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुश हैं तो वही उनके चाचा शिवपाल भी इस खुशी से गदगद हैं। जिसकी वजह से शिवपाल इन दिनों मायावती की तारीफों में कसीदें पड़ रहे हैं। 

दरअसल अपने मॉरीशस के दौरे के बाद पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव अपने गृह नगर इटावा पहुंचे। यहां पर उपचुनाव में मिली जीत पर शिवपाल ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन को पहले ही कर लिया जाता तो उत्तर प्रदेश में फिर सपा सरकार बनती। शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए गोरखपुर और फूलपुर की सीट जीतने पर सपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इसके साथ ही शिवपाल ने बसपा के समर्थन के लिए मायावती को धन्यवाद कहा। 

शिवपाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं और अखिलेश की कड़ी मेहनत ने सपा को ऐतिहासिक विजय दिलाई है। अखिलेश के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया इसलिए वे विशेष रूप से बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को पराजित करने के लिए गठबंधन बहुत जरूरी है। सपा की जीत पर गोरखपुर और फूलपुर की जनता बधाई की हकदार है।

Punjab Kesari