हिंदूवादी संगठनों की चेतावनी के बाद सिनेमाघर में नहीं लगी फिल्म 'छपाक'

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 02:12 PM (IST)

अलीगढ़ः फिल्म 'छपाक' पर शुरू हुआ बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दीपिका पादुकोण एक्ट फिल्म का हिंदूवादी संगठनों ने घोर विरोध किया है। हिंदूवादी संगठनों की चेतावनी के बाद सिनेमाघर में फिल्म नहीं लगी। वहीं समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारी चैलेंज देकर पिक्चर देखने पहुंचे। जिसके चलते सिनेमाघरों पर तैनात पुलिस फोर्स अलर्ट मोड में है।

समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों ने जताया आक्रोश
बता दें कि फिल्म 'छपाक' को लेकर शुरू हुई राजनीति में राजनीतिक दल भी चुकना नहीं चाह रहे हैं। समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों ने आक्रोश जताया है। वहीं इसी कड़ी में समाजवादी छात्रसभा के महिला व पुरुष पदाधिकारी चैलेंज देते हुए थाना सिविल लाइन इलाका स्थित मीनाक्षी टॉकीज में फिल्म 'छपाक' देखने पहुंच गए। लेकिन पिक्चर हॉल में फिल्म छपाक नहीं लगने से नाराज समाजवादी छात्रसभा के पदाधिकारियों ने पिक्चर हॉल पर ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जहां पर पुलिस से भी उनकी नोकझोंक हो गई।

सपा प्रदेश सचिव पूजा का कहना है कि एक तरफ जहां सरकार ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है। वहीं दूसरी तरफ एसिड पीड़ितों के साथ हुई घटनाओं पर फिल्माई गई फिल्म 'छपाक' के विरोध के चलते सिनेमाघरों में नहीं लगाया गया है। यह बहुत ही सोचनीय विषय है।

सिनेमाघर स्वामी चाहेंगे तभी चलेगी पिक्चर
वहीं सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने कहा कि पिक्चर के विरोध के चलते पर्याप्त पुलिस फोर्स लगाया गया है। सिनेमाघर स्वामी चाहेंगे तो पिक्चर चलेगी।

Ajay kumar