Crime News: युवक के बाद जीजा ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, आहत किशोरी ने दी जान

punjabkesari.in Thursday, Sep 14, 2023 - 04:57 PM (IST)

कानपुर: एक किशोरी को प्रेम संबंध के जाल में फंसाकर युवक दुष्कर्म करता रहा और वीडियो बना लिया। युवक के जीजा ने भी किशोरी को ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया जिससे आहत होकर किशोरी ने सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम लिखकर जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर कई बार किया दुष्कर्म
रावतपुर गांव निवासी पत्थर घिसाई कारीगर ने बताया कि उनकी बेटी (17) हाईस्कूल पास करने के बाद घर में ही मां का काम में हाथ बंटाती थी। पिछले वर्ष घाटमपुर कुरसेठा में एक रिश्तेदार की शादी में वे लोग गए थे, जहां एक युवक ने उसकी बेटी से दोस्ती कर ली। बाद में युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी के जीजा ने भी कई बार दुष्कर्म किया। पिता के अनुसार बेटी ने बताया था कि आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है और आरोपी उसे ब्लैकमेल करके अक्सर दुष्कर्म करते हैं। वह बहुत परेशान हो गई है। इसके बाद मंगलवार को जब पत्नी छोटी बेटी को लेने स्कूल गई थी और वह. काम पर गए हुए थे। इसी दौरान उसने सुसाइड नोट लिखने के बाद जहर खा लिया। वे लोग जब घर लौटे तो नाजुक हालत में उसे हैलट लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मां बदहवास हो गई।



किशोरी ने आत्महत्या की है, जिसका सुसाइड नोट भी बरामद हुआः पुलिस
रावतपुर इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि किशोरी ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसमे जो भी आरोप लगाए गए हैं, उसकी जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Content Writer

Ajay kumar