उन्नाव के बाद अब मऊ में हुआ युवती से गैंगरेप, न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 05:23 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप का मामला अभी थमा नहीं था कि मऊ जिले में भी गैंगरेप होने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे रेप किया। इतना ही नहीं इसके बाद उसने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर जबरन युवती के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद युवती की हालत गंभीर हो गई। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली के कादीपुर मुहल्ले का है। यहां की रहने वाली पीड़ित युवती की मानें तो कासिम उर्फ़ माजिद शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। पीड़िता ने बताया कि कासिम 2 मार्च होली के दिन उसे घुमाने के बहाने अपने दोस्त के घर ले गया। जहां उसके साथ 4 लोगों ने जबरन सामूहिक बलात्कार किया।

न्याय नहीं मिला तो कर लूंगी आत्महत्या 
इसके बाद पीड़िता की हालत गंभीर हो गई। जिसके बाद उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। 27 मार्च को युवती की हालत स्थिर हुई तो वह थाने में तहरीर लेकर गई, लेकिन उसका मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ। पीड़िता का कहना है कि वह बार-बार थाने में चक्कर लगा रही है, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिसके चलते अब पीड़िता ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पीड़िता ने कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह खुद पर तेल छिड़क कर आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो कोर्ट से मुकदमा होगा दर्ज 
वहीं पीड़िता के वकील का कहना है कि आज ये पीड़िता हमारे पास आई है और इसका कहना है कि 4 लोगों ने इसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। इसलिए इसने जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। अगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो कोर्ट से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 
 

Punjab Kesari