योगी के बाद पीलीभीत आ सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह, सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज के बाद प्रशासन अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 08:36 PM (IST)

पीलीभीत: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में पीलीभीत सीट को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। दो अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने का कार्यक्रम तय हो चुका है। उनके बाद प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के आने की संभावना है। इसे सीधे तौर पर चुनावी माहौल बनाने से जोड़कर देखा जा रहा है।



पीलीभीत में पहले चरण में 19 अप्रैल को होना है मतदान
पीलीभीत लोकसभा सीट पर मतदान पहले चरण में 19 अप्रैल को होना है। भाजपा के कई दिग्गज पहले दिन से ही जितिन प्रसाद को जिताने के लिए डेरा जमाए हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष समेत कई दिग्गज यहां आ चुके है। दो अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने का कार्यक्रम तय हो चुका है। इधर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आने की उम्मीद पहले ही थी। रविवार रात को भाजपा के लोकसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी और जिलाध्यक्ष के मैसेज ने इशारा कर दिया है कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह भी चुनावी को धार दने आएंगे। इसके बाद जिले में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है।

 

प्रधानमंत्री 9 और अमित शाह 6 अप्रैल को आयेंगे पीलीभीतः धीरेंद्र मिश्र

लोकसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी / संयुक्त बार एसोसिएशन अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्र ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 अप्रैल और अमित शाह 6 अप्रैल को पीलीभीत आयेंगे। वह भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करेंगे। इसका जल्द ही कार्यक्रम जारी हो जायेगा। जनसभा के लिए स्थान को ह चिह्नित किया जा रहा है। संगठन की छ तैयारी चल रही है। 

Content Writer

Ajay kumar