ED की छापेमारी के बाद भड़के अफजाल अंसारी ने BJP को दी चुनौती, बोले- मेरी निगाह मछली की आंख है

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 11:00 AM (IST)

लखनऊ: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बाहुबली मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों पर शिकंजा कसा हुआ है। इसी कड़ी में मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी के घर भी ईडी की टीम पहुंची। ईडी की कार्रवाई के बाद अफजाल अंसारी का गुस्सा फूटा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चुनौती दी है कि 2024 के चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा।

छापेमारी पर अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं गलत नहीं हूं और मेरा हौसला ना कल पस्त था और ना ही आज पस्त है। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 के चुनाव में पूर्वांचल में बीजेपी का सफाया होगा। उन्होंने कहा, “मेरा हौसला ना कल पस्त था और ना आज पस्त है क्योंकि जो सही होता है उसकी आत्मा के अंदर एक अलग तरह की शक्ति होती है और वो मेरी है। मैं गलत नहीं हूं और ना ही मुझे गलत साबित किया जा सकता है। जो लोग निराश हैं अपने भविष्य को लेकर, जिन्हें 2019 की अपनी पराजय बर्दाश्त नहीं हुई, 2022 का सफाया उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है। मेरी निगाह मछली की आंख है और 2024 में फिर से इनका सफाया होगा।”

दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर समेत कई ठिकानों पर ईडी के अधिकारी पहुंचे और बड़ी कार्रवाई की। अफजाल अंसारी के घर पर 13 घंटे चली ईडी की कार्रवाई में जांच, पूछताछ और दस्तावेज खंगाले गए। बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद है। 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj