'केशव मौर्य खुद माफिया हैं....', डिप्टी CM ने अखिलेश पर बोला हमला तो भड़के अफजाल अंसारी

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 12:24 PM (IST)

लखनऊ: मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। इसी बात को लेकर भड़के अफजाल अंसारी ने केशव प्रसाद मौर्य पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि केशव मौर्य खुद माफिया हैं। एक समय उनके खुद के ऊपर 16 मुकदमे थे और वो 302 के मुलजिम हैं।
PunjabKesari
दरअसल, बीते रविवार को अखिलेश यादव बाहुबली नेता और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पैतृक निवास गाजीपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने मृतक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी के पुत्र उमर अंसारी सहित सभी परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की थी। इसी मुलाकात को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि अखिलेश माफियाओं से रिश्तेदारी निभाते हैं। हमारी पार्टी माफियाओं, अपराधियों जमीन पर कब्जा, करने वाले से हमारी दुश्मनी है। ऐसे लोगों के खिलाफ हम कानून कार्रवाई करते है। यह देश को 100 वर्ष आगे ले जाने वाला चुनाव है। 2019 में यदि मोदी जी की आंधी थी तो 2024 में मोदी जी की सुनामी है। केशव प्रसाद के इसी बयान पर अब अफजाल अंसारी ने तंज कसा है।
PunjabKesari
बता दें कि जब अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी के परिवार से मिलकर चले गए तो अफजाल अंसारी ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य के अखिलेश यादव को अहंकारी कहे जाने पर पलटवार करते हुए उन्हें माफिया और बेशर्म कहा। उन्होंने कहा कि केशव मौर्य खुद माफिया हैं। एक समय उनके खुद के ऊपर 16 मुकदमे थे और वो 302 के मुल्ज़िम हैं। विधानसभा चुनाव भी हार गए थे। इतने बेशर्म लोग हैं कि हारने के बाद भी पद स्वीकार है।
PunjabKesari
अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि योगी मोदी की सरकार का तिलस्म जनता के आगे टूट चुका है। वहीं, जब अखिलेश यादव से केशव प्रसाद द्वारा की गई इस टिप्पणी के संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनसे बड़ा अपराधी कोई नहीं हो सकता।

ये भी पढ़ें.....
- बदायूं लोकसभा सीट से अब आदित्य यादव होंगे उम्मीदवार, पिता शिवपाल यादव ने उनके नाम का किया ऐलान

आगामी लोकसभा चुनाव में अभी कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियां कर रहे है और चुनाव प्रचार कर रहे है। पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे और उनके स्थान पर अब बदायूं लोकसभा सीट से उनके बेटे आदित्य यादव उम्मीदवार होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static