सड़क के शिलान्यास में पहुंचे अफजाल अंसारी ने सरकार पर बोला हमला, कहा- सरकार डर कर हम पर कार्रवाई कर रही

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 03:46 PM (IST)

गाजीपुर (आरिफ वारसी) : प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बुधवार को जिले के जखनिया विधानसभा में बन रहे सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे। सांद अफजाल अंसारी ने शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर भी निशाना साधा।  

PunjabKesari

14 करोड़ रुपए की सड़क किया शिलान्यास
गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने बुधवार को गाजीपुर की जखनिया विधानसभा में विधायक बेदीराम के साथ PMGSY के तहत 14 करोड़ रुपए की लगात से बनने जा रही सड़कों का शिलान्यास करने के साथ वहां पर उपस्थित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि जिले में उनके प्रस्ताव पर केंद्र सरकार के द्वारा 250 किलोमीटर की सड़कों का प्रस्ताव पास हुआ है। जिसकी लागत लगभग 190 करोड़ रूपए है। उन्होंने बताया कि अब तक करोड़ों रुपए की लागत से 14 सड़कों का उद्घाटन भी उनके द्वारा गाजीपुर लोकसभा में किया जा चुका है। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मानक के अनुरूप उत्तम गुणवत्ता वाली सड़कों और विकास कार्यों के लिए वह कटिबद्ध है। इस सड़क का 5 साल मेंटेनेंस रखरखाव भी कार्यदायी संस्था ही करेगी। जिससे कि  क्षेत्र का विकास होगा।

PunjabKesari

सरकार के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री पर साधा निशाना
कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्होंने गाजीपुर के पूर्व सांसद, केंद्रीय मंत्री रहे और वर्तमान एलजी जम्मू कश्मीर मनोज सिन्हा के कार्यो के बदले अपने कार्यो की तुलना करते हुए उसे बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि उनको हराना अफजाल अंसारी के लिए भोगना पड़ रहा है। कोई बात नहीं हम तो फटीचर हैं। 2024 में जनता फिर हिसाब करेगी। सरकार उनके हार को पचा नहीं पा रही है। इसलिए वो हमें डराने के लिए हम पर कार्रवाई कर रहे है। सरकार के इस कार्रवाई के बाद भी वो झुकेंगे नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static