Ghazipur News: पिता अफजाल अंसारी की विरासत संभालेंगी बेटी नुसरत, कुछ इस तरीके से हुई राजनीति में एंट्री

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:28 PM (IST)

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश में तीसरे लोकसभा चुनाव के लिए सभी दल जोरों से प्रचार-प्रसार कर रही हैं। इसी बीच गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत की राजनीति में एंट्री हुई है। सबसे अहम बात है कि अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें गाजीपुर के एक शिव मंदिर में जल चढ़ाते और मंदिर में कीर्तिन करते देखा गया। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके घर मातमपुर्सी को पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नुसरत समेत अंसारी परिवार के हरेक सदस्य से मुलाकात की थी। चर्चा है कि अखिलेश यादव की पहल पर ही नुसरत अपने पिता की राजनीतिक विरासत को संभालने को तैयार हुई हैं। खबर यह भी है कि इसी चुनाव में अपने पिता जगह पर नामांकन करने के लिए तैयार हो रही है। 

PunjabKesari

गाजीपुर लोकसभा सीट अंतिम चरण यानि की एक जून को मदतान होगा, लेकिन सभी दल अभी से वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। पार्टी के नेता व कार्यकर्ता तो मतदाताओं से मिलकर उनका मन-मिजाज टटौलने के साथ पक्ष में लाने की जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, वहीं प्रत्याशी के परिवार के लोग भी मैदान में उतर गए हैं।

14 मई तक होगा नामांकन  
सातवें चरण में होने वाले मतदान के लिए सात मई से 14 मई तक नामांकन होगा। 2936 बूथों पर 20 लाख से अधिक मतदाताओं को वोट करने का मौका मिलेगा। इस सीट सपा ने अफजाल अंसारी, भाजपा ने पारस नाथ राय तो बसपा ने डा. उमेश सिंह को मैदान में उतारा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static