लव, धोखा फिर युवक की हत्या: प्रेमिका और उसकी मां तथा भाई गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 09:56 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के चितबड़ागांव क्षेत्र में सोमवार तड़के अपने प्रेमी को घर पर बुलाकर परिजन की मदद से उसकी कथित हत्या करने के आरोप में एक युवती और उसकी मां तथा उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव के नन्द लाल ने थाने में शिकायत की कि उसके बेटे चंदन (20) का प्रेम सम्बन्ध उसके गांव की ही रहने वाली चंदा नामक युवती से था और लड़की के परिजन इस संबंध को लेकर नाराज रहते थे तथा वह बेटे को जान से मारने की धमकी देते रहते थे।

नन्द लाल के मुताबिक चंदन को आज तड़के तीन बजे चंदा ने अपने घर पर बुलाया और वह गम्भीर रूप से चोटिल अवस्था में उसके घर के बगल के बाथरूम में मिला। उन्होंने बताया कि परिजन चंदन को उपचार के लिये ले जाने की तैयारी में थे तभी उसकी मौत हो गई। यादव के मुताबिक चंदन ने मृत्यु के पूर्व परिजनों को बताया कि उसे चंदा ने अपने घर बुलाया और चंदा, उसके भाई सूरज एवं मां अनिता देवी ने उस पर कुल्हाड़ी के मुठिया से प्रहार कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चंदा, उसके भाई सूरज व मां अनिता देवी को गिरफ्तार कर लिया है तथा घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताडा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static