50 साल की उम्र में ससुर ने अपने ही बेटे की बहू से फरमाया इश्क, रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचकर दोनों ने खुशी-खुशी रचाई शादी

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 10:26 AM (IST)

(अरशद)Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर पिता ने जिस बेटे को अपने हाथ से गोद में खिलाया पाला पोसा बड़ा किया, उसके बाद सेहरा बांधकर ससुराल से बहू को डोली में विदा कराकर लाने वाले पिता ने ही अपने बेटे की पत्नी को प्यार के जाल में फंसाया लिया और फिर कोर्ट मैरिज करके भगा ले गया। अब इंसाफ के लिए बेटा और मां कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं।

50 साल की उम्र में अपने ही बेटे की पत्नी से फरमाया इश्क
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला फिरोजाबाद के कस्वा फरिहा का है। जहां नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सफाई कर्मी के पद पर तैनात 50 वर्षीय शिल्पी नामक व्यक्ति के पुत्र ने अपनी ही पिता पर बड़े आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि मेरे पिता मेरी पत्नी को अपनी सरकारी नौकरी से आए हुए तनख्वाह का लालच देकर इश्क फरमाने लगे, लालच देते रहे और मेरी पत्नी को अश्लील वीडियो भी दिखाने लगे। एक दिन मैंने अपने पिता और अपनी पत्नी को कुछ आपत्तिजनक हालत में देखा तो मेरे होश उड़ गए।

रजिस्ट्रार ऑफिस में बहू से ससुर ने कर ली कोर्ट मैरिज
इतना ही नहीं पीड़ित पुत्र के द्वारा आगे बताया गया कि मेरी मां भी जीवित है और ना ही मेरी मां ने पिता को तलाक दिया है और ना ही मेरी पत्नी का मुझसे तलाक हुआ है फिर कोर्ट से कोर्ट मैरिज कैसे हो गई? पीड़ित की आंखों से आंसू की धारा निकलने लगी और वह फूट-फूट कर रोने लगा। इधर मां के भी आंसू नहीं रुक रहे थे। पुत्र एक ही बात बोल रहा था कि पिता तुमने तो सारे रिश्तों की हदें पार कर दी। तुम्हें इश्क फरमाने के लिए कोई और क्यों ना मिला, मेरी पत्नी के साथ इश्क क्यों फरमाया। अब पीड़ित पुत्र ने कानून से न्याय कि गुहार लगाते हुए थाना फरिहा में लिखित प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब देखना यह होगा की पुलिस के उच्च अधिकारी इस पर क्या एक्शन लेते हैं।

Content Editor

Anil Kapoor