आगराः कबाड़ गोदाम में भीषण आग से मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 02:37 PM (IST)

आगरा (मान मल्होत्रा): यूपी के आगरा जिले में मंगलवार देर रात को एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पुलिस और फायर बिग्रेड की 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में लाखों का समान जल कर राख हो गया है। हालांकि, कोई जनहानि नहीं हुई है।

बता दें कि हादसा थाना हरीपर्वत क्षेत्र स्थित खटीक पाड़ा घटिया आजम खां मार्ग का है। जहां मंगलवार देर रात करीब 12 बजे अचानक शिवा ढाबे के पीछे स्थित एक कबाड़ के गोदाम से धुंआ उठने लगा।
धुंआ देख लोगों ने छतों से नीचे गोदाम की तरफ झांका तो आग की बड़ी-बड़ी लपटे उठती दिखाई दे रही थी। आनन-फानन में लोगों ने इस बात की सूचना फायर बिग्रेड और पुलिस को दी। वहीं,  आग बढ़ती देख लोग दहशत में आ गए और सब अपने-अपने घर से बाहर निकल गए।

सूचना पाकर पुलिस फ़ोर्स और दमकल की 6 गाड़िया मौके पर पहुंच गई। वहीं, मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स के जवानों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही की हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन आग से गोदाम में रखा सभी सामान जल कर राख हो गया। वहीं, अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

Content Editor

Harman Kaur