आगराः डॉक्टरों की गिरफ्तारी के बाद जिला और अस्पताल प्रशासन के बीच समझौते की कोशिश जारी

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 02:44 PM (IST)

आगराः आगरा के एक बार में कथित तौर पर उत्पात मचाने को लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज के कई जूनियर डॉक्टरों को गिरफ्तार किए जाने के बाद जिला प्रशासन और अस्पताल प्रशासन समझौते की कोशिश में जुटा हुआ है। इस बीच, कॉलेज प्रशासन और जिला प्रशासन के बीच चल रही समझौता वार्ता के तहत जूनियर डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है। बता दें कि अपने सहकर्मियों की गिरफ्तारी के विरोध में वे हड़ताल पर चले गए थे।      

एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.जी के अनेजा ने बताया कि जिन डॉक्टरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उन्हें अपनी जमानत करानी होगी। वहीं, जो अन्य नामजद हैं उनके लिए समझौते की कोशिश जारी है।  

गौरतलब है कि एसएन मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों द्वारा शनिवार रात देहली गेट स्थित अशोका बार में उत्पात मचाने के बाद पुलिस ने 25 डॉक्टरों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें से 15 डॉक्टरों को जेल भेज दिया गया।  अपने सहकर्मियों की गिरफ्तारी के विरोध में जूनियर डॉक्टरों ने एसएन अस्पताल में आपात सेवायें ठप कर दी थीं, जिससे एक बच्ची की मौत हो गई। सोमवार को भी कॉलेज प्रशासन और जिला प्रशासन के बीच समझौते की कोशिश जारी रही। इस बीच, जूनियर डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है।       

Ruby