आगरा: टोल प्लाजा पर मारपीट मामले में बीजेपी सांसद कठेरिया के दोनों सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:59 AM (IST)

आगरा: आगरा में इनर रिंग रोड टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों से मारपीट करने और गोली चलाने के मामले में सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया के दोनों सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले दोनों को बर्खास्त किया जा चुका है। बता दें कि इस मामले में कठेरिया और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है कि रहनकलां में टोल प्लाजा पर हुए मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आगरा के खंदारी परिसर में रह रहे इटावा के सांसद और अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष डॉ. राम शंकर कठेरिया काफिले के साथ शनिवार की सुबह इटावा जा रहे थे। टोल प्लाजा प्रभारी अनुपम सिंह की तहरीर के अनुसार शनिवार सुबह 3.45 बजे इटावा सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया का काफिला टोल प्लाजा पर पहुंचा, उनके टोला प्लाजा से होकर जाने की कोई सूचना नहीं थी। उनके काफिले में पांच छोटी गाड़ी और एक बस थी। टोलकर्मी ने एक-एक गाड़ी को निकालने के लिए कहा और इसे लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया के सुरक्षा कर्मियों ने मारपीट शुरू कर दी। दूसरी ओर थाना एत्मादपुर के निरीक्षक विकास तोमर का कहना है कि टोलकर्मी की तहरीर के आधार पर सांसद और उनके सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है। तहरीर में आरोप लगाए हैं कि जब सांसद डॉ. राम शंकर कठेरिया से कहा कि वे आपको जानते हैं और आपकी गाड़ी निकलवा रहे हैं तो इस पर भी सुरक्षाकर्मी नहीं माने और उन्हें डंडे से पीटते रहे और गोली भी चलाई।

Ajay kumar